LOADING

Type to search

मध्य प्रदेश राज्य

रात 2.30 बजे चोर ने डॉ. पिता के सिर पर मारा डंडा टूटा, वही टुकड़ा उठाकर बेटी ने खदेड़ा

Share

हरदा। मंडी गेट के पास जोशी कॉलोनी की एक नंबर गली में शुक्रवार रात चोर खिड़की की ग्रिल तोड़कर नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. पराग नाइक के घर में घुसे। इस दौरान दरवाजा खुलने की आवाज से पहले बेटी व उसके शोर से माता-पिता जाग गए। चोर ने डंडे से तीनों की पिटाई की। बीच बचाव में आए डॉ. नाइक के सिर में डंडे के हमले से 12 टांके आए। पत्नी साधना नाइक को आंख के ऊपर चोट आई। बेटी काे पीठ में चोट आई। पुलिस ने स्नीफर डॉग व एफएसएल टीम के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। फुटेज के दिख रहे हुलिए के आधार पर संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के क्षेत्र में लगातार चौथी रात वारदात होने से लोगों में दहशत है।

ग्रिल तोड़कर भीतर घुसे

– शुक्रवार रात 2.30 बजे दो अज्ञात युवक डॉ. नाइक के बरामदे की खिड़की की ग्रिल तोड़कर भीतर घुसे। इससे पहले उन्होंने बरामदे में लगे सीसीटीवी के केबल को काटा।

– तभी दरवाजा खुलने की आवाज से डॉक्टर की बेटी अंतरा की नींद खुली। वह बिस्तर में से ही दरवाजे की ओर देखने लगी।

– धीरे-धीरे दरवाजा खुला। एक युवक भीतर आया। दूसरा टार्च से रोशनी बता रहा था। अंतरा ने चिल्लाना शुरू किया। तभी हाथ में डंडा पकड़े चोर ने उसकी पीठ पर वार करना शुरू कर दिया।

– बेटी आवाज से जागे नाइक दंपती भी बेडरूम में से हॉल में आ गए। डॉ. नाइक से बेटी को मार रहे युवक को पकड़ा तो उसने डॉक्टर के सिर पर वार किया। जिससे वे लहूलुहान हो गए।

ऐसे भागे चोर

– बताया जा रहा है कि बेटी ने मारपीट में टूटा डंडा उठाकर युवक को मारा। बीच बचाव करने आई साधना नाइक को भी चोरों ने मारा, जिससे आंख के ऊपर चोट आई।

– लगातार शोर सुनकर चोर खिड़की से भाग गए। तब तक आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

– डॉ. नाइक को नर्सिंग होम में भर्ती कराया। चोर क्या-क्या सामान चुरा ले गए यह अभी सामने नहीं आ सका।

2 घंटे चली सर्चिंग

– पुलिस स्नीफर डॉग, एफएसएल टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। एफएसएल टीम ने फिंगर प्रिंट व अन्य चीजें जुटाई। सूत्रों की मानें तो रात 3 से सुबह 5 बजे तक सर्चिंग चली। डॉग पहले रेलवे स्टेशन वहां से डबल फाटक की ओर गया।

– पुलिस ने हॉल में लगे कैमरों के फुटेज के आधार पर संदेहियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इधर साधना नाइक ने बताया अभी वे पति की देखभाल में लगी हैं, इस कारण चोरी गए सामान के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं दी जा सकी है।

रियल हीरो
– मैं सोई थी। दरवाजा खुलने की आवाज आई। मेरी नींद खुल गई। दो लोग भीतर घुस आए। एक के हाथ में टार्च थी। दूसरे के हाथ में डंडा था। मैं चिल्लाने लगी, आवाज सुनकर मेरे माता-पिता भी जाग गए। तब तक एक हमलावर ने मेरी पीठ पर डंडे से 2-3 वार किए। तब तक पिता ने युवक को पकड़ लिया। वह भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पिताजी ने उसका पैर नहीं छोड़ा। इस बीच उस युवक ने पलटकर पापा के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। डंडा टूट गया। मैंने खुद काे संभालते हुए टूटे हुए डंडे का दूसरा भाग उठाकर हमलावर को पूरी ताकत से मारा। दूसरे बदमाश ने मेरी मां के साथ हाथा पाई की। जब हम तीनों ने शोर मचाना व विरोध शुरू किया ताे वे खिड़की से कूदकर भाग गए। मेरे पिता उनका पीछा करने भी गए, तो देखा कि बाहर एक और युवक निगरानी कर रहा था। वे तीनों भाग निकले। तब तक आसपास के लोग भी शोर गु़ल सुनकर आ चुके थे।
अंतरा नाइक, नाइक दंपती की बेटी

इनका कहना है

– हम सो रहे थे। बेटी के चिल्लाने की आवाज आई। देखा तो हमलावर युवक उसकी पीठ पर लकड़ी से वार कर रहा था। पति ने उसका विरोध किया तो उसने उनके सिर में डंडा मारा, जिससे वह टूट गया। डंडे का दूसरा हिस्सा उठाकर बेटी ने उसी पर हमला किया तो वे खिड़की कूदकर भाग निकले। क्या-क्या चुराया ये अभी चेक करना बाकी है। हमले में लहूलुहान पति का उपचार पहली प्राथमिकता थी। डॉ. साधना नाइक

एसपी ने कहा

– घटना स्थल का निरीक्षण किया है। फिंगर प्रिंट व फुटेज लिए हैं। स्नीफर डॉग को भी आसपास के क्षेत्रों में घुमाया है। कुछ क्लू मिले हैं। संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। प्रथम दृष्टया वे चोरी की नीयत से ही आएं लग रहे हैं, लेकिन परिवार के जागने से वे शायद सफल नहीं हाे पाए। जांच तथ्यों व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी। राजेश कुमार सिंह, एसपी,

gdhfghfghfghfghfbfghgh

admin

gdhfghfghfghfghfbfghgh

  • 1

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *