LOADING

Type to search

उत्तर-प्रदेश राज्य

अपनी ही पार्टी के खिलाफ धरना देंगे BJP के ये सांसद और विधायक

Share

बीजेपी के सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने संसद परिसर में मौजूद महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने पहुंचकर अगले महीने सम्भावित मानसून सत्र के दौरान बीजेपी सरकार के खिलाफ विरोध प्रकट करने का ऐलान किया है. सलेमपुर से सांसद कुशवाहा ने अपने संसदीय क्षेत्र में कुछ ट्रेनों के ठहराव की मांग की थी. लेकिन कोई नतीजा न निकलते देख, इन्होंने यह कदम उठाने का फैसला किया है.

कुशवाहा का कहना है कि उनके संसदीय क्षेत्र सलेमपुर के रेलवे स्टेशन पर अधिक से अधिक ट्रेनों का आवागमन हो और क्षेत्रीय जनता को आसानी से यात्रा करने की सुविधाएं मिल सकें. बता दें कि कुशवाहा इस मामले में रेल मंत्री पीयूष गोयल को कई बार चिट्ठी भी लिख चुके हैं.

बीजेपी सांसद ने की यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकालने की मांग

सांसद कुशवाहा का मानना है कि आम जनता के बीच बीजेपी की तो किरकिरी हो ही रही है इसके साथ-साथ कुशवाहा की खुद की छवि भी धूमिल हो रही है और क्षेत्र के लोगों में नाराजगी भी देखी जा सकती है.

संसद के हाल में गुजरे सत्र की समाप्ति के समय पर रेल मंत्री की ओर से बुलाई गई बैठक में भी कुशवाहा ने इस मामले को उठाया था, उस दौरान भी कोई नतीजा नहीं निकला पाया था.

योगी के मंत्री बोले- जिन्ना पर अंगुली उठाना घटिया बात, देश में था योगदान

बीजेपी विधायक देंगे धरना

वहीं, उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी सूबे की योगी सरकार के खिलाफ पांच जून को तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन करने की घोषणा की है. विधायक ने बैरिया की तहसील में भ्रष्टाचार व्याप्त होने का आरोप लगाया है.

gdhfghfghfghfghfbfghgh

admin

gdhfghfghfghfghfbfghgh

  • 1

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *