LOADING

Type to search

छत्तीसगढ़ राज्य

छत्तीसगढ़: अजीत जोगी के निधन की अफवाह से सकते में लोग, शिकायत दर्ज

Share

छत्तीसगढ़ में सोशल मीडिया में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की मौत की खबर ने जोर पकड़ लिया है. अफवाह को खारिज करने के लिए जोगी के खेमे ने मेदांता अस्पताल से जारी मेडिकल बुलेटिन का हवाला देते हुए रायपुर के सिटी कोतवाली और सिविल लाइन थाने में मिस्टर ए नाम के अज्ञात शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

जोगी की मौत संबंधी वायरल मैसेज से प्रदेश के राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मच गया. जोगी समर्थकों ने अफवाह फैलाने वालों के साथ-साथ मैसेज वायरल करने वाले व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन के खिलाफ भी आईटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है.

बुधवार को रायपुर में लोगों के मोबाइल पर अजित जोगी की तस्वीर वाला एक मैसेज व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हुआ. गुरुवार सुबह इस वायरल मैसेज ने इतना हड़कंप मचाया कि जोगी समर्थक नेताओं को स्थानीय थाने का रुख करना पड़ा. उन्होंने थाने में जाकर जोगी के मेडिकल बुलेटिन का हवाला दिया और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

बता दें कि हफ्ते भर पहले जनता कांग्रेस के संस्थापक अजित जोगी की तबियत बिगड़ने पर उन्हें रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तीन चार दिनों तक इस अस्पताल में उनका इलाज होने के बाद अचानक उनके सेहत में गिरावट दर्ज की गई थी. इसके बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से रातों रात गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में रेफर किया गया था.

बताया जाता है कि तीन दिन के भीतर ही जोगी की तबियत में सुधार दर्ज किया गया है. मेदांता के मेडिकल बुलेटिन में जोगी की हालत स्थिर बताई जा रही है. यह भी बताया जा रहा है कि करीब 48 घंटे तक लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रहने के बाद वो अब खुद से सांस ले रहे हैं. उनके सभी ऑर्गन पहले की तरह  काम कर रहे हैं.

मेदांता के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक इंफेक्शन पूरी तरह से खत्म हो चुका है और वेंटिलेटर सपोर्ट हटाने की प्रक्रिया जारी है. विधायक अमित जोगी के मुताबिक डॉक्टर नरेश त्रेहन और डॉक्टर यतिन मेहता की टीम पूरी तरह से अजित जोगी की सेहत का परीक्षण कर रही है. उन्होंने यह भी बताया कि राजनैतिक द्वेष के चलते कुछ लोग जोगी के निधन की अफवाह फैला रहे हैं. उन्होंने लोगों से अफवाह पर ध्यान ना देने की अपील की है.

gdhfghfghfghfghfbfghgh

admin

gdhfghfghfghfghfbfghgh

  • 1

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *