LOADING

Type to search

गुजरात राज्य

गुजरात: नितिन पटेल के इस्तीफे को लेकर सोशल मीडिया में अफवाह, देनी पड़ी सफाई

Share

गुजरात में इन दिनों सोशल मीडिया पर फैल रही एक खबर ने राजनीति को पूरी तरह से गर्मा दिया है. राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के इस्तीफे को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार खबरें फैल रही हैं. इस बीच बीजेपी के कुछ लोगों का कहना है कि नितिन पटेल को पार्टी से भी निकाला जा सकता है, क्योंकि सरकार में पद को लेकर उन्होंने जो मांग रखी थी उससे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नाराज हैं.

सोशल मीडिया पर फैल रहे मैसेज के बीच नितिन पटेल ने खुद ट्वीट कर सफाई दी. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है, मैं कार्यकर्ताओं से अपील करूंगा कि इसे सत्य ना मानें.

हालांकि, बीजेपी के सूत्रों का ये भी मानना है कि अगर नितिन पटेल से डिप्टी सीएम का पद वापस लिया जाता है तो वह पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं. और उनके साथ करीब 12 पाटीदार विधायक और कुछ नाराज विधायक भी पार्टी छोड़ सकते हैं.

अगर ऐसा होता है तो बीजेपी के लिए 2019 में मुश्किलें बढ़ सकती हैं. यही कारण है कि बीजेपी अभी से ही डैमेज को कंट्रोल करने की स्थिति में आ गई है.

गौरतलब है कि पिछले साल गुजरात चुनाव के बाद जब सरकार में मंत्रिपरिषद गठन की बात आई तो नितिन पटेल नाराज हो गए थे. नितिन पटेल अच्छा मंत्रालय ना मिलने से नाराज थे, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाया और महत्वपूर्ण मंत्रालय भी सौंपे गए.

gdhfghfghfghfghfbfghgh

admin

gdhfghfghfghfghfbfghgh

  • 1

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *