LOADING

Type to search

दिल्ली राज्य

कपिल मिश्रा को विजय गोयल का न्यौता, बोले- BJP के दरवाजे हमेशा खुले हैं

Share

दिल्ली की राजनीति में बीते कई दिनों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रहे पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा जल्द बीजेपी में दिखाई दे सकते हैं. केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने रविवार को केजरीवाल सरकार में पूर्व मंत्री रहे कपिल मिश्रा की तारीफ में कसीदे गढ़े और उन्हें बीजेपी में आने का न्यौता दे डाला.

दरअसल बीजेपी इन दिनों ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ नाम से अभियान चला रही है, जिसके तहत केंद्रीय मंत्री विजय गोयल आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा के घर जाकर मिले और केंद्र सरकार की 4 साल की उपलब्धियों को गिनवाया.

बता दें कि लंबे समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि कपिल मिश्रा बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. मिश्रा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमलावर रहे हैं.

गोयल बोले- कपिल तय करें कब आना है BJP में

अब जबकि बीजेपी नेता विजय गोयल ने स्पष्ट कर दिया है कि वो कपिल मिश्रा को महत्वपूर्ण मानते हैं, तो ये कपिल को तय करना है कि वो कब बीजेपी ज्वॉइन करते हैं.

गोयल ने कहा कि कपिल मिश्रा के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा खुले हैं और अब तय कपिल को करना है कि वो बीजेपी में कब आते हैं? गोयल ने कपिल की तारीफ करते हुए कहा कि कपिल योग्य शख्स हैं और वो उनके घर आये हैं, जिससे साबित होता है कि वो कपिल को महत्वपूर्ण मानते हैं.

दूसरी तरफ कपिल ने कहा कि जब महाभारत के युद्ध में कौरव एक होते हैं, तो पांडवों को भी एक होना चाहिए.

गोयल ने कहा कि बीजेपी की नजर अच्छे लोगों पर है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री मोदी के सपनों और उनकी सोच के साथ हैं, उन सबका बीजेपी में स्वागत है.

जाहिर है जिस तरह से कपिल मिश्रा लगातार अरविंद केजरीवाल पर हमलावर रहे हैं, उन हमलों पर बीजेपी अब उनकी हमराही बनने जा रही है.

सोशल मीडिया पर बीजेपी-कपिल की दोस्ती केजरीवाल के खिलाफ एक दिखती थी, लेकिन अब जमीन पर भी इसका रंग दिखने लगा है.

gdhfghfghfghfghfbfghgh

admin

gdhfghfghfghfghfbfghgh

  • 1

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *