LOADING

Type to search

दिल्ली राज्य

बिना हेलमेट बाइक रैली में निकले BJP कार्यकर्ता, तिवारी बोले- आगे खरीद लेंगे

Share

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर दिल्ली में बीजेपी युवा मोर्चा ने बाइक रैली का आयोजन किया. इस बाइक रैली को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि 4 साल में मोदी सरकार ने देश में बहुत काम किया है और आने वाले 5 साल भी नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे क्योंकि मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है.

देश को सुरक्षित हाथों में रखने की बात करते-करते BJP यह भी भूल गई कि उनकी बाइक रैली में सवार युवाओं ने सिर पर हेलमेट नहीं पहना हुआ है और इसके चलते उनका सिर असुरक्षित है. दरअसल, बाइक रैली में करीब 200-300 युवा अपनी स्कूटर मोटरसाइकिल से पहुंचे थे, जिसमें से महज चंद लोगों ने ही हेलमेट पहना हुआ था.

पूछे जाने पर कार्यकर्ता हंसते हुए बोले कि हम आगे जाकर हेलमेट पहन लेंगे और जब इस बाबत अध्यक्ष मनोज तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि मैंने युवाओं को बोला है वो लोग आगे जाकर हेलमेट खरीद लेंगे.

हैरानी की बात है कि जिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को जनता तक पहुंचाने के लिए बीजेपी ने बाइक रैली का आयोजन किया उन्हीं के सपनों में सबसे प्रमुख ‘सुरक्षित युवा’ को ही बीजेपी युवा मोर्चा असुरक्षित करता दिखा और पूछने पर कहीं से भी जिम्मेदारी भरा और संतुष्टि जनक जवाब नहीं मिला.

gdhfghfghfghfghfbfghgh

admin

gdhfghfghfghfghfbfghgh

  • 1

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *