LOADING

Type to search

खबरें जरा हटके

20 साल पहले कार पार्किंग कर भूल गया, अब मिली तो खूशी पल भर में काफूर हो गई

Share

फ्रैंकफर्ट: कई बार ऐसा होता है जब लोग कार को पार्किंग में खड़ा कर के यह भूल जाते हैं कि किस जगह कार को खड़ा किया था. लेकिन अगर कार थोड़ी समय में नहीं दिखती है तो लोग इसके लिए हैरान और परेशान हो जाते हैं. लेकिन जर्मनी में एक युवक की इस लापरवाही को सुनकर आप खुद को हंसने से रोंक नहीं पाएंगे.

 

दरअसल बात ये है कि जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर में साल 1997 में एक व्यक्ति की कार गुम हो गई थी, जिसके बाद उसने पुलिस में कार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, क्योंकि उसे लगा था कि उसकी कार चोरी हो गई है. लेकिन बाद में जो असलियत सामने आई वह कुछ और ही बयां कर रही है.

 

हाल ही में यानी कि लगभग 20 साल बाद उस व्यक्ति की गाड़ी के बारे में पता लग गया है. उस व्यक्ति की कार एक पुरानी बिल्डिंग में खड़ी मिली है जो कि अब नष्ट की जा रही थी. नीचे खड़ी पुरानी गाड़ी को देखने के बाद जब उसके मालिक के बारे में पता किया गया, तो वह व्यक्ति मिला जिसने 20 साल पहले कार की चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

 

कार के मिलने के बाद उसे याद आया कि वह कार को पार्किंग में ही भूल गया था. उसके लिए कार के मिलने की खुशी भी पल भर के लिए ही थी क्योंकि कार अब काफी पुरानी हो चुकी है, उसका पेंट उखड़ गया है और जंग भी लग चुकी है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस शख्स की उम्र 76 साल हो चुकी है और फ्रैंकफर्ट के अधिकारियों ने कार के बारे में कहा कि वह बेकार हो चुकी है इसलिए उसे कबाड़खाने भेजा जा रहा है.

gdhfghfghfghfghfbfghgh

admin

gdhfghfghfghfghfbfghgh

  • 1

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *