LOADING

Type to search

ओजस्विनी व्यूज

उनके तेवर

Share

दुनिया में शांति, स्थिरता और समृद्धि लाने में भारत-चीन बड़ी भूमिका निभाएंगे। दोनों देशों में दुनिया की 40 फीसदी आबादी रहती है। हमारे पास अपने लोगों के साथ-साथ दुनिया के लिए काम करने का अवसर है।
– नरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्राी

हम आतंकवाद को खत्म करने के लिए सहयोग करेंगे। मैंने कई भारतीय फिल्में देखी हैं और इस क्षेत्रा में सहयोग बढ़ाना एक अच्छी सोच है। ज्यादा से ज्यादा फिल्में भारत से चीन और चीन से भारत जानी चाहिए।
– शी जिनपिंग

सचिन तेंडुलकर सिर्फ क्रिकेटर नहीं, दुनिया हैं मेरी! और बहुतों की भी। जब वो पिच पर होते थे, देश ठहर जाता था। आपने क्रिकेट के बैट को महा अस्त्रा बनाया, शुक्रिया
– वीरेंद्र सहवाग

पाकिस्तान क्रिकेटर (हसन अली) को माँ-बाप ने ये तो बताया नहीं कि 1971 में हिंदुस्तानी फौज के आगे पाक के 95 हजार से ज्यादा फौजियों ने सरेंडर किया था। सरेंडर करने वाले ताल नहीं ठोकते।
– शकील अहमद

आईपीएल में विकेटकीपरों का जलवा। धोनी, केएल राहुल, पंत, ईशान किशन, कार्तिक, उथप्पा के अलावा सैमसन के लिए ये सीजन अब तक शानदार बीता है।
– मोहम्मद कैफ

मुट्ठीभर लोग रेप और हत्याएं करते हैं। सैकड़ों लोग ऐसे लोगों को डिफेंड करते हैं। लेकिन लाखों-करोड़ लोग इन रेपिस्ट और हत्यारों के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं। यानी उम्मीद मरी नहीं है।
– तस्लीमा नसरीन

लंदन में बलूचिस्तान के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। इन पर पाक आर्मी की क्रूरता को अंधे पश्चिमी मीडिया की तरफ से ज्यादा कवरेज दिए जाने की जरूरत है।
– मिन्हाज मर्चेंट

अब तक के आईपीएल सीजन में संजू सैमसन, आंद्रे रसेल, भुवनेश्वर कुमार, शाकिब, ड्वैन ब्रावो, मार्कंडे, केन विलियम्सन का प्रदर्शन शानदार रहा है। आगे कौन उभरेगा।
– अयाज मेमन

gdhfghfghfghfghfbfghgh

admin

gdhfghfghfghfghfbfghgh

  • 1

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *